मैंने गलती से ब्लिंकिट पर ऑर्डर दे दिया था. प्रोडक्ट डिलीवर हो गया है, अब मैं इसे कैसे वापस करूँ.
Dear @Amisha_Soni
Blinkit पर ऑर्डर गलती से देने और प्रोडक्ट डिलीवर होने की स्थिति में, आप प्रोडक्ट को वापस नहीं कर सकते क्योंकि Blinkit केवल डैमेज, एक्सपायर्ड या गलत आइटम्स पर ही रिटर्न स्वीकार करता है। आप Blinkit सपोर्ट से चैट के ज़रिए तुरंत संपर्क करें – ऐप में “Help” सेक्शन पर जाएं और संबंधित ऑर्डर सिलेक्ट करें। स्थिति स्पष्ट करें, वे केस-टू-केस बेस पर समाधान दे सकते हैं।
ब्लिंकिट ग्राहक सहायता:
विक्रेता संबंधी शिकायतों के लिए, sellwithus@blinkit.com या express@blinkit.com (पार्टनर विवाद) पर ईमेल करें। डिलीवरी पार्टनर से संबंधित शिकायतों या जानकारी के लिए deliveryjob@blinkit.com या वेयरहाउस पार्टनर के लिए warehousejob@blinkit.com पर ईमेल करें और Blinkit के साथ अपनी समस्याएँ साझा करें।
कृपया ध्यान दें कि Blinkit ने कोई ग्राहक सेवा नंबर प्रदान नहीं किया है।
अपनी शिकायत दर्ज करते समय, ऑर्डर आईडी, उत्पाद विवरण और समस्या की प्रकृति जैसी सभी आवश्यक जानकारी शामिल करें। अंत में, भविष्य में संदर्भ और ट्रैकिंग के लिए निर्दिष्ट टिकट नंबर नोट कर लें।
शिकायत अधिकारी को शिकायत दर्ज कराना:
यदि आपकी समस्या का समाधान नहीं होता है, तो कृपया grievance.officer@blinkit.com पर ईमेल भेजकर ब्लिंक कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के शिकायत अधिकारी को अपनी शिकायत दर्ज कराएँ। अपने शिकायत पत्र में, सभी प्रासंगिक विवरण, टिकट आईडी और पिछले पत्राचार शामिल करें और इसे इस पते पर भेजें:
ईमेल : grievance.officer@blinkit.com , nodal@blinkit.com
पता : शिकायत अधिकारी, ब्लिंकिट - ब्लिंक कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में ग्रोफर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से जाना जाता था), भूतल, पायनियर स्क्वायर, सेक्टर 62, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, गुरुग्राम-122098, हरियाणा।
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