धन्यवाद @Roshan_Rathore , आपका फीडबैक शेयर करने के लिए! आपके विचारों को व्यक्त करने के लिए आपका समय निकालने के लिए हम आपके आभारी हैं। हम आपकी नई बाइकों के डिजाइन के बारे में चिंताओं को समझते हैं।
अपने फीडबैक को समीक्षा के लिए उपयुक्त टीम तक पहुंचाने के लिए, हम आपको सीधे हीरो की ग्राहक सेवा विभाग को customercare@heromotocorp.com पर ईमेल भेजने की सलाह देते हैं। वे आपके सुझावों और चिंताओं को प्रभावी ढंग से संबोधित करने में सक्षम होंगे।
अधिक मदद के लिए, पढ़ें: आप हीरो मोटोकॉर्प के बारे में बाइक और स्कूटर की शिकायतें कैसे दर्ज कर सकते हैं?